The guy who is known for his dashing looks and his “bhidu”, Jackie Shroff stepped in Bollywood and instantly in heart of millions with Subhash Ghai Hero and many of his films made his debut in 1982 as a cameo in Dev Anand’s movie Swami Dada. Today is our Bhidu’s birthday and we can’t be more excited about it.
Today as our Bindaas Bhidu, Jackie Shroff rings his 62nd birthday, we at KLB would like reminisce amazing and famous dialogues of the actor which only our Bhidu could pull off.
Have a look:
- Har khalnayak mein ek nayak chupa hua hota hai- Khalnayak
- Janwaro pe bharosa kiya ja sakta hai … insaano par nahi: Refugee
- Tum hamesha jeetne waale ghodhe par hi paisa lagate ho … aur main jis ghodhe par paisa lagata hoon … usse jeetna hi padta hai- Aan-Men At Work
- Khoobsurati woh nahi hoti joh aaine mein dikhai de … khoobsurati woh hoti hai joh aaine mein nazar na aaye- Aaina
- The more you sweat in peace … the less you bleed in war- Border
- Is vardi ka rang khaki kis liye hai pata hai? … kyun ki yeh rang us mitti ka bhi hai jis mein har policewaala milne ke liye bhi aur milaane ke liye bhi tayar hai- Shootout At Wadala
- Jahan ‘kh’ se khush hokar jeena chahiye wahan ‘kh’ se itne khamosh baithe ho … arre ‘kh’ se itne khoye khoye ho … ki pata hi nahi chalta ki aap ghar pe ho- Devdas
- Duniya mein yun aana, duniya se yun jaana … aao toh le aana, jao toh de jaana … yaadein, yaadein, yaadein- Yaadein
- Peeonga, khoob peeonga … itna peeonga ke seene ka khoon gale tak, aur gale ka khoon bahar tak- Hero
- Waqt, jihad aur maut … kisi ka intezar nahi karta- Mission Kashmir
- We should use our hands for cause, not just applause- Housefull 3
- Power hi hai bhaiya joh aadmi ko banati hai phamous- Phamous
Jackie Sir keep entertaining us with some more kickass dialogues and dhinchak movies.